नेकां - छात्र प्रशंसापत्र







+

नेकां - छात्र प्रशंसापत्र हमारे छात्रों को क्या कह रहे हैं पढ़ें: 4.8 सितारों - 74 समीक्षा पर आधारित & Ldquo; सुविधा शेर्लोट में बहुत अच्छा था। स्टाफ बहुत मददगार था और घर पर महसूस किया; । मैं बॉब डन और rdquo को देखने के लिए इस स्थान पर चार + घंटे ड्राइव करने के लिए किया था, भले ही; इंग्रिड एडवर्ड्स। अक्टूबर 2015 & Ldquo; मैं ओटीए के साथ 30 दिनों पर आ रहा हूँ। मैं 3 जी (XLT) प्रशिक्षकों और स्थान वर्ग पर एक को उजागर किया गया है। सभी अभूतपूर्व किया गया है। मैं अपने समर्थक व्यापारी 1 कोर्स के दौरान "यह सब एक साथ डाल" की प्रत्याशा में इन पिछले सप्ताहांत पर में स्वयं सीखने के घंटे crammed है। Tre मैं अपने वयस्क जीवन में कुछ भी करने के लिए किया है सबसे अच्छा प्रशिक्षकों में से एक था। उन्होंने कहा कि इस वर्ग को पढ़ाने के लिए योग्य की तुलना में अधिक था और वह क्लास में हर कोई समझ सकता है कि एक तरह से जानकारी प्रस्तुत की। वे कर रहे हैं, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और कहा कि सब अलग अलग पृष्ठभूमि और कौशल के स्तर के लोगों के साथ एक कक्षा में करना कठिन है। मैं अपने प्रो विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए तत्पर हैं और सीखने के लिए आ रहा रखने के लिए उत्साहित हूँ। और rdquo; कॉर्नेल थॉमस। अक्टूबर 2015 & Ldquo; पाठ्यक्रम ओटीए और अपने प्रशिक्षकों प्रदान भी पीछे नहीं हैं। । विकल्पों को मैं अब एक व्यापारी कोई अन्य कैरियर मार्ग और rdquo के साथ पाया जा सकता है के रूप में खुद को और अपने परिवार के लिए प्रदान किया है; एंथोनी नवारो। सितम्बर 2015 & Ldquo; छात्रों retakes लेने की इजाजत दे करने के लिए आपकी प्रतिबद्धता के एक प्रमुख विक्रय बिंदु है। सुनवाई अलग अलग दृष्टिकोण केवल बाजार के अपने ज्ञान में मदद मिलेगी। इस अवसर की पेशकश के लिए धन्यवाद! और rdquo; पॉल Hamerka। अगस्त 2015 & Ldquo; ओटीए सच का खुलासा, घूंघट उठाया गया है, और अब यह वॉल स्ट्रीट पर कोई "आस्ट्रेलिया के जादूगर" है स्पष्ट है। बाजारों के पीछे असली ताकत बैंकों और प्रमुख निवेश एजेंसियों किया गया है। । अब मैं अपने पैसे की रक्षा और "बाजार निर्माताओं" और rdquo दूर यह चोरी रख देने से मेरे लिए मेरे पैसे के लिए काम नहीं बल्कि बनाने के लिए ओटीए से उपकरण और प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा हूँ; किर्बी Overcash। अगस्त 2015 & Ldquo; मैं मैं मुझे सकारात्मक मेरी वित्तीय भविष्य को बदलने का अवसर दे देंगे कि कई उपकरणों के लिए पेश किया गया है कि लग रहा है। मैं यह काम और समय लगेगा और एक अमीर जल्दी योजना नहीं है जाएगा कि मेरी शिक्षा के क्षेत्र में शामिल सभी से ईमानदारी की सराहना करते। मैं भी स्कूल से समुदाय का समर्थन दृढ़ता से सुझाव दिया है कि इस तथ्य की तरह। । अब तक समग्र अनुभव बहुत सकारात्मक और rdquo किया गया है; ईसाई हैफ़ेर्टी। अगस्त 2015 & Ldquo; मुझे लगता है वे चर्चा की, लेकिन ट्रेडिंग के सापेक्ष में उन्हें डाल ओटीए कि संदर्भ में उन्हें और न ही उनमें से सोचा कभी नहीं लागू किया था अवधारणाओं के कई जानता था। उन्होंने कहा कि इन अवधारणाओं को बेहतर मेरे पैसे का प्रबंधन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, के रूप में कैसे मुझे वास्तविक अनुभव और जानकारी दे दी है। और rdquo; पॉल Tirella। जुलाई 2015 & Ldquo; मैं ओटीए विकल्प प्रशिक्षकों महान हैं कि सूचित करना चाहते हैं। । ओटीए प्रभावी ढंग से सफल व्यापार के कारोबार और rdquo शुरू करने के लिए एक कम समय में व्यापार के बारे में कोई जानकारी नहीं है जो किसी को भी शिक्षित कर सकते हैं, जो बहुत जानकार और समर्पित प्रशिक्षकों की है; Danister Abeygunawardana। जुलाई 2015 & Ldquo; मैं उपकरण बाजार में है, लेकिन कैसे बाजार वास्तव में काम करता है और कैसे मैं यह करने में सफल होने के लिए व्यापार की जरूरत व्यापार करने के लिए उपयोग करने के लिए क्या सिखाता है कि न केवल एक स्कूल के लिए एक लंबे समय के लिए देख रहा है। अंत में मैं ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में है कि शौकीन है! वे महान प्रशिक्षकों, सामग्री, से एक काम सीखने के लिए पसंद का व्यापार मंच, एक बहुत अच्छी सुविधा है, व्यापारियों की बढ़ती समुदाय, और साप्ताहिक वास्तविक समय और व्यापार गतिविधियों के साथ संबंध और लाभ है। । मैं मैं एक लंबे समय ऑनलाइन प्रशिक्षण अकादमी के छात्र और rdquo हो जाएगा विश्वास; जेफ रेनॉल्ड्स। जून 2015 & Ldquo; ओटीए में प्रशिक्षकों बिल्कुल ही अच्छे हैं। अपने ज्ञान के आधार और शिक्षण के क्षेत्र के लिए उन कौशल लाने के लिए उनकी क्षमता के व्यापार में अपने विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं व्यापार के बारे में व्यावहारिक रूप से कुछ भी नहीं जानने शुरू हुआ और अब आगे बढ़ने और एक सफल पेशेवर व्यापारी बनने के लिए एक अच्छा आधार है। कमाल है। आप ओटीए धन्यवाद। । यह मेरे जीवन और rdquo बदलना होगा; जूली Merwine। मई 2015 & Ldquo; मैं ओटीए में काफी कुछ वर्गों है और सीखने के अनुभव ने मुझे निराश नहीं किया है। और rdquo; सैम कैन। मई 2015 & Ldquo; ओटीए में कर्मचारियों को अपने रास्ते से बाहर जाने के लिए अपने सीखने के अनुभव सुखद बनाने के लिए और rdquo। ग्लेन डेविस। मार्च 2015 & Ldquo; ओटीए ज्ञान का खजाना प्रदान मेरा धन और भविष्य की आय के प्रबंधन में मदद करने के लिए। संसाधनों अभूतपूर्व और कभी कभी भारी हैं, लेकिन अपनी उंगलियों पर यह होने सुकून मिलता है और rdquo। जेसन एस्पाडा। जनवरी 2015