बुधवार 7 ए. यू. के लिए मुद्रा ताकत और कमजोरी - विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा शांति सेना पर 5 स्टार रेटेड







+

विदेशी मुद्रा कोर्स अगस्त 2013 को बुधवार 7 के लिए विदेशी मुद्रा शांति सेना मुद्रा ताकत और कमजोरी पर 5 स्टार रेटेड हाय ट्रेडर्स, मैंने सोचा कि मैं बाजार अगले 24 घंटे में बढ़ रहा है देखते हैं, जहां पर आधारित मेरे सुझाव हर दिन करते हैं। अपने व्यापार सहायता करने के लिए और आप बाजार के सही पक्ष पर रखने में मदद करने के लिए नीचे दिए गए अपने विश्लेषण का प्रयोग करें। मेरा सुझाव प्रत्येक दिन 6:00 ईएसटी द्वारा पोस्ट कर रहे हैं। कुल मिलाकर येन, यूरो, एयूडी और NZD में ताकत नहीं है। कुल मिलाकर डालर और सीएडी में कमजोरी है। मैं अगले 24 घंटे के लिए के पक्ष में हूँ ट्रेडिंग दिशा-निर्देश खरीदें ट्रेडों यूरो / अमरीकी डालर, यूरो / पाउंड, यूरो / सीएडी, एयूडी / सीएडी ट्रेडों सीएडी / येन, ब्रिटिश पाउंड / येन, ब्रिटिश पाउंड / एयूडी, ब्रिटिश पाउंड / NZD, अमरीकी डालर / येन बेचें बहोत महत्वपूर्ण । ये विशिष्ट ट्रेडों नहीं हैं। आँख बंद करके नीचे दिए गए निर्देशों में ट्रेडों जगह नहीं है। अपने खुद के व्यापार रणनीति का प्रयोग करें और अपने दैनिक विश्लेषण के रूप में एक ही दिशा में होते हैं कि setups लेने पर लग रही है। तुम न तो अपने खुद के व्यापार रणनीति तो मदद के लिए यहाँ मुझे ईमेल मुक्त व्यापार वेबिनार। यदि आप व्यापार के लिए नए हैं और कुछ उपयोगी ट्रेडिंग टिप्स चाहते हैं तो इस वेबिनार आप के लिए एकदम सही है। एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी से कुछ महान ट्रेडिंग टिप्स जानें। यहाँ पर क्लिक करके अब रजिस्टर करें। आपके व्यापार सफलता।