क्या पर अभ्यास करने के लिए डेमो खातों की पेशकश सबसे अच्छा साइटों रहे हैं







+

डेमो खातों पर अभ्यास करने की पेशकश सबसे अच्छा साइटों क्या कर रहे हैं? डेमो खातों पर अभ्यास करने की पेशकश सबसे अच्छा साइटों क्या कर रहे हैं? अप्रैल 2002 में शामिल हुए [बोली] [मैं रहते हैं और डेमो के बीच संबंधों का उल्लेख कारण बहुत बार आप रह जाने और आप भी कीमतों पर फिर से बोलियां प्राप्त करने के लिए शुरू हो सकता है जब एक ही तत्परता अपने ट्रेडों को स्वीकार करने में नहीं है कि लगता है। मेटाट्रेडर पट्टादाता दलालों अपने व्यापार के नियंत्रण का एक बहुत कुछ दे, जिनमें से कुछ उनके पट्टेदारों, के लिए विभिन्न सॉफ्टवेयर चालें का प्रस्ताव है कि यह भी काफी प्रसिद्ध है। वे थोड़ा एक कैसीनो में डीलर के पास अपने कार्ड दिखा तरह, उनके स्क्रीन, सीमा और बंद हो जाता है पर अपने पूरे व्यापार देख सकते हैं कि कभी नहीं भूल सकता। / उद्धरण] एक डेमो विदेशी मुद्रा मंच के साथ वास्तव में मेरे अनुभव। ज्यादा सफलता। तो व्यापक प्रसार के साथ एक वास्तविक मंच पर असभ्य जागृति। वास्तविक बाजार मूल्य से कम धीमी भरने और मौजूदा कीमत कई पीपीएस। एक scalper के लिए मैं मौत का चुंबन होने के लिए इस पाया और खाते तेज़ी से बंद कर दिया। मैं डाकुओं से कम नहीं होना करने के लिए दलाल एक आयोग का भुगतान आप पर उसका पैसा आता है, जहां विदेशी मुद्रा के लिए वास्तविक अंतर बैंक दरों को सच ईसीएन / सीधी पहुँच के अलावा अन्य कुछ भी, rekon। दलाल एक प्रसार के हवाले कर रहा है तो वह केवल यह है कि प्रसार पर पैसे makiing नहीं है, लेकिन बाजार पर वह अपने मंच पर पैदा कर रही है मैं ********** ऊपर उद्धृत नहीं फैल और एक कमीशन के साथ एक Eurica खाता है कि ब्याज के साथ ध्यान दें। कि वे रूसी रहे है मुझे बंद डालता है कि केवल एक चीज है। कुछ अनियमित व्यापार गुलाग में फैंसी मेरा खाता न!