वाईफ़ाई ट्रेडिंग







+

वाईफ़ाई ट्रेडिंग ? sickbballskills पूछता है: जोड़ा 23 मई 2010 , आईडी # 150,521 वाईफ़ाई ट्रेडिंग ? अरे मैं मैं बस नि हीरे के लिए आज यह स्थापित किया है क्योंकि वाईफ़ाई के लिए नया हूँ , लेकिन अभी तक मैं दो कानूनी महिला चमकदार larvitars पकड़ लिया है। केवल समस्या haha मुझे परेशान मैं एक जटिलता है और लाल औरत को प्रतीक क्योंकि महिला नि उपयोग करते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकता है । तुम मुझे मेरी लड़की चमकदार larvitars में से एक के लिए या मुफ्त के लिए एक लड़का चमकदार larvitar निम्न स्तर कृपया व्यापार सकता है, तो मैं सोच रहा था ? यही कारण है कि वास्तव में मुझे एक बहुत मदद करेंगे , धन्यवाद। अपने जवाब में जोड़ें आप एक जवाब बना सकते हैं जब के रूप में विस्तृत हो। वर्णनात्मक नहीं भी कम कर रहे हैं या कि उत्तर आमतौर पर खारिज कर रहे हैं । एक सवाल पूछने के लिए इस बॉक्स का उपयोग न करें । इसे अस्वीकार कर दिया जाएगा - इस बॉक्स केवल जवाब के लिए है । आप इस खेल के लिए एक सवाल पूछना चाहते हैं, सही पर ऊपर है, जो एक सवाल पूछना बॉक्स का उपयोग करें। हम साइट के लिए इस सवाल का जवाब जोड़ लिया है यदि / जब आप अधिसूचित पूर्वोत्तर के लिए चाहते हैं, तो अपना ईमेल पता दर्ज करें।